India vs England 5th Test: पांचवां टेस्ट मैच में इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी एंट्री

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस मैच में टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। दरअसल टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड के साथ खेले गए चौथे टेस्ट मैच से बाहर थे।

rohit-sharma

हालांकि भारतीय टीम ने रांची टेस्ट मैच में युवा खिलाड़ियों के दम पर शानदार जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा किया था। लेकिन अब सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में एक अनुभवी खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

जसप्रीत बुमराह की होगी वापसी

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रांची में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया था। दरअसल बुमराह लगातार टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलते हुए आ रहे थे ऐसे में वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते उनको एक टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया था। अब क्रिकबज की रिपोर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में वापसी होगी।

IND vs ENG
बुमराह की गैरमौजूदगी में बिहार के तेज गेंदबाज आकाश दीप को डेब्यू करने का मौका मिला था। आकाश दीप ने मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए काफी शानदार गेंदबाजी की थी और बुमराह की कमी को काफी हद तक कम भी किया था। अब जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी के लिए तैयार हैं ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।

बता दें, जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में काफी शानदार गेंदबाजी की थी। तीन मैचों में बुमराह ने 17 विकेट अपने नाम किए थे। अब बुमराह एक बार फिर से एक्शन में होंगे।