Virat Kohli : हो सकता है कि IPL में भी नहीं खेलें विराट… इस बल्लेबाज दिया बड़ा बयान

Virat Kohli

Virat Kohli : स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल एक्शन से बाहर हैं. उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

virat-kohli
virat-kohli

मगर, माना जा रहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के साथ ही मैदान पर वापसी करेंगे. लेकिन, इस बीच एक ऐसा बयान सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल 2024 में कोहली के खेलने पर संदेह जताया है और कहा है कि शायद वह आईपीएल में ना खेलें…

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

विराट कोहली हैं एक्शन से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में एक्शन से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया, क्योंकि वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं.

 

बीसीसीआई ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए उन्हें ब्रेक दिया. खबरों की मानें, तो कोहली आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी करने वाले हैं. मगर, अब सुनील गावस्कर ने चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है.

virat kohli anushka sharma
virat kohli anushka sharma

असल में, जब सुनील गावस्कर से पूछा गया कि कोहली लंबे समय तक बाहर रहने के बाद क्या आईपीएल में रन बनाने के लिए बेताब होंगे, इस पूर्व भारतीय कप्तान ने मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, ‘‘क्या वह खेलेंगे … वह कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं. शायद हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें.’’