India vs England : इंग्लैंड के खिलाड़ी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर दी बड़ी बात, फैंस को लगा झटका

IND vs ENG

नई दिल्ली। India vs England: दोनों टीमों के बीच विशाखापट्टनम के मैदान पर 2 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिसको लेकर सभी की नजरें जहां एक तरफ भारतीय टीम की वापसी पर लगी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जैक क्राउली ने भी साफ कर दिया है कि उनकी टीम पहले टेस्ट की तरह ही आगे भी सीरीज में खेलना जारी रखेगी।

India vs England: हमें इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इंग्लैंड टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जैक क्राउली ने दूसरे टेस्ट मैच को लेकर टीम की रणनीति पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आक्रामक क्रिकेट खेलना हमारे अंदर से नैचुरल रूप से आता है, क्योंकि हम अधिक आक्रामक होकर भी खेलते हैं।

India vs England
Rinku singh record

जब मैं पहली बार इंग्लैंड टेस्ट टीम का हिस्सा बना था तो उस समय मेरी मानसिकता लंबी पारी खेलने की थी लेकिन मुझे लगता है कि आक्रामक खेलने से हमें बेहतर परिणाम मिले हैं।

 

वहीं क्राउली ने दूसरे टेस्ट में जडेजा और राहुल के नहीं खेलने पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमने इस बारे में कोई बात टीम में नहीं की है। हम अपनी टीम पर ध्यान देते हैं और इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कर रहे हैं।

India vs England

जैक क्राउली ने अपने इस बयान में आगे कहा कि जडेजा और राहुल दोनों ही बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उनके विकल्पों को देखते हुए मुझे अंदाजा है कि दो बहुत अच्छे खिलाड़ी आ रहे हैं।

 

इस वजह से हमारे लिए चीजों में कोई बहुत अधिक बदलाव नहीं आने वाला है। वहीं क्राउली से दूसरे टेस्ट मैच की पिच को लेकर पूछे गए सवाल पर क्राउली ने कहा कि अभी इस सीरीज में चार मैच बचे हुए हैं और हमने जो पहले टेस्ट में किया था हम उसी पर कायम रहेंगे और हमें उम्मीद है कि उसी से रिजल्ट भी मिलेंगे।