Sun. Jun 23rd, 2024

IND Vs ENG : कैसे जीतेंगे दूसरा टेस्ट मैच, इन खिलाड़ियों की खराब फॉर्म ने बढ़ाई टेंशन

India vs England

IND Vs ENG : दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है। विशाखापट्टनम टेस्ट मैच से विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा जैसे इनफॉर्म बल्लेबाज बाहर रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है जो टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। खराब बल्लेबाजी के चलते टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 231 रन नहीं बना पाई थी।

शुभमन गिल और अय्यर के लिए हो सकता है आखिरी मौका

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

दूसरे टेस्ट मैच के लिए अब टीम इंडिया जमकर प्रैक्टिस कर रही है। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों का सामना करने के लिए भारतीय बल्लेबाज नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है विशाखापट्टनम टेस्ट से शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर में से किसी एक खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है।

हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि टीम इंडिया के बैटिंग कोच के बयान के बाद लग रहा है शुभमन गिल को एक और चांस मिल सकता है। पिछली 9 टेस्ट पारियों में गिल के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है।

वहीं दूसरी तरफ यहीं हाल श्रेयस अय्यर का है पिछली 8-9 पारियों से श्रेयस अय्यर के बल्ले से भी कोई अर्धशतक नहीं निकला है। अब देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में किस-किस खिलाड़ी को मौका देते हैं। इसके अलावा रोहित शर्मा दूसरे मैच में अपनी बल्लेबाजी को भी थोड़ा सुधारना चाहेंगे। मैच अच्छा स्टार्ट लेने के बाद रोहित अपनी पारी को बड़ी पारी में नहीं तबदील कर पा रहे हैं। ऐसे में थोड़ा बहुत दबाव रोहित शर्मा पर भी देखने को मिल सकता है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post