मंगल. जुलाई 23rd, 2024

IND vs SA 2nd Test : 11 गेंदों में 6 खिलाड़ी बिना खाता खोले हुए आउट, अबतक सबसे खराब प्रदर्शन!

IND Vs AFG

IND vs SA 2nd Test : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पहले ही दिन रोमांचक मोड़ पर आ गया है। मुकाबले में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका के इस फैसले को गलत साबित कर के दिखाया था। लेकिन इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजी भी बड़ा स्कोर बनाए ढेर हो गई।

केपटाउन में गेंदबाजों का कहर

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में 55 रनों पर ढेर कर दिया था। भारत की ओर से सिराज ने 9 ओवर में 15 रन खर्च किए और 6 विकेट हासिल किए थे। वहीं, जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार को 2-2 विकेट मिले थे। लेकिन इसके जवाब में टीम इंडिया भी ज्यादा कुछ खास नहीं कर सकी और 153 रन पर ऑल आउट हो गई।

IND Vs SA
Rohit sharma

6 खिलाड़ी बिना खाता खोले हुए आउट

टीम इंडिया की इस पारी में 6 बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हुए। भारतीय टीम ने एक समय 4 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया 1 भी रन खाते में नहीं जोड़ सकी और ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने अपने आखिरी 6 विकेट सिर्फ 11 गेंदों में ही गंवा दिए। साउथ अफ्रीका की ओर से कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और नंद्रे बर्गर ने 3-3 विकेट हासिल किए।

फिर फेल हुए भारतीय बल्लेबाज

Rohit sharma

पहले टेस्ट मैच की तरह इस मैच की पहली पारी में भी विराट कोहली को छोड़कर टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। विराट कोहली ने इस पारी में 46 रन बनाए। वहीं, रोहित शर्मा ने 39 और शुभमन गिल ने 36 रन की पारी खेली। दूसरी ओर यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा बिना खाता खोले आउट हुए।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post