शनि. जुलाई 27th, 2024

Hardik Pandya : रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’, हार्दिक के इस डायलॉग से इस खिलाड़ी को लगी मिर्ची

Hardik-Pandya
Hardik-Pandya

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के लिए जबसे मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया है तबसे हार्दिक पर काफी सवाल भी उठते रहे हैं। अब एक बार फिर से हार्दिक पांड्या अपने एक बयान के चलते चर्चाओं में आ गए हैं। जिसमें हार्दिक को कहते हुए सुना जा सकता है कि रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं नाम है पांड्या। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का ये वीडियो सामने आने के बाद अब फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। फैंस सोच रहे हैं कि आखिर हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से किसकी तरफ इशारा किया है।

हार्दिक ने क्यों बोला ये डायलॉग?

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

दरअसल हार्दिक पांड्या ने ये डायलॉग स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान बोला था। शो के दौरान एंकर ने हार्दिक पांड्या ने उनके जन्मदिन के बारे में पूछा तो शो में बैठे एक फैन ने कहा 11 अक्टूबर को हार्दिक का बर्थडे आता है। वहीं 11 अक्टूबर को ही बिग बी यानी महानायक अभिताभ बच्चन का भी बर्थडे आता है। इस पर एक फैन ने हार्दिक से अमिताभ बच्चन का कोई भी डायलॉग अपने तरीके से बोलने के लिए कहा था।

जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने अमिताभ बच्चन की फिल्म का एक डायलॉग अपने तरीके से बोला। जिसमें हार्दिक ने कहा ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’ बता दें, अपने इस डायलॉग से हार्दिक ने किसी पर भी कोई निशाना नही साधा है।

आईपीएल 2024 में करेंगे कप्तानी

बता दें, हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद हार्दिक को पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद से ही हार्दिक टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस टीम में वापसी हो गई थी। जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बना दिया।

https://x.com/rohan_gangta/status/1763859060200489468?s=20

जिसके बाद मुंबई इंडियंस के इस फैसले की काफी आलोचना भी हुई थी। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद फैंस काफी नाराज भी दिखे थे। अभी तक भी सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस के बीच बहस छिड़ी रहती है। वहीं अब आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post