Cricket news : इस क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, IPL ऑक्शन में मिले थे 3.6 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: IPL आईपीएल 2024 ऑक्शन में 3.6 करोड़ रुपये पाने वाले गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया। झारखंड से आने वाले इस युवा खिलाड़ी को फिलहाल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

21 वर्षीय रॉबिन अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहे थे तभी दूसरी बाइक से टकराने के बाद उनका संतुलन बिगड़ गया। रॉबिन के पिता फ्रांसिस मिंज ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि उनके बेटे को मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल उनका ऑब्जर्वेशन किया जा रहा है।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई बाइक

रांची एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड रॉबिन के पिता फ्रांसिस के अनुसार, रॉबिन ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया जब वह दूसरी बाइक से टकरा गई। गनीमत रही कि अभी चोटें गंभीर नहीं हैं और रॉबिन की बारीकी से निगरानी की जा रही है।

 

टक्कर में रॉबिन की सुपरबाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उनके दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आई हैं। हाल ही में, रॉबिन कर्नाटक के खिलाफ सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड का प्रतिनिधित्व करने के बाद घर लौटे थे। नॉकआउट मुकाबले में रॉबिन मिंज ने शानदार 137 रन बनाए थे।

रॉबिन के पिता से मिले थे गिल

रॉबिन को प्री-सीजन कैंप के लिए गुजरात टाइटंस से जुड़ना था, लेकिन इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी भागीदारी में देरी होगी या नहीं। पिछले साल, आक्रामक बल्लेबाज को गुजरात टाइटंस ने मिनी-ऑक्शन में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था।

 

कप्तान शुभमन गिल को चौथे भारत-इंग्लैंड टेस्ट के बाद रांची से फ्लाइट पकड़ने के दौरान रॉबिन के पिता फ्रांसिस मिंज से मिलने का मौका मिला। रांची एयरपोर्ट पर बतौर सुरक्षा गार्ड काम करने वाले फ्रांसिस मिंज ने सभी भारतीय क्रिकेटर्स से बातचीत की।

 

आईपीएल में अपने बेटे के कप्तान गिल के साथ मुलाकात की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी। रॉबिन के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज लगभग दो दशकों तक सेना में सेवा देने के बाद अब गार्ड की नौकरी करते हैं। फ्रांसिस का बेटे के बड़े आईपीएल अनुबंध के बावजूद नौकरी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।