Sun. Jun 23rd, 2024

Hardik Pandya : मैंच से पहले हार्दिक पांड्या की वीडिया देखकर फैंस को लगा झटका, जानें

Hardik Pandya

नई दिल्ली:Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आते ही छा गया है. असल में, वीडियो के जरिए हार्दिक ने अपने फैंस को अच्छी खबर दी है कि उन्होंने दोबारा गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. ऐसे में हार्दिक आईपीएल 2024 में वापसी करते नजर आ सकते हैं.

शुरू की बॉलिंग प्रैक्टिस

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हार्दिक पांड्या और इंजरी का ऐसा कनेक्शन बना है, जो टूटने का नाम नहीं ले रहा है. भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें चोट लगी थी, उसके बाद से ही वह फिर एक्शन से बाहर हो गए. तभी से वह फिटनेस हासिल करने के लिए NCA में थे अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गेंदबाजी करते दिख रहे हैं.

 

साथ ही वह कह रहे हैं कि, यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. ये ग्राउंड मेरे लिए किसी मंदिर के जैसे है…. मैंने करीब 17 साल पहले यही से सब कुछ स्टार्ट किया था. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वडोदरा के स्टेडियम में हैं, जहां से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.

 

मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में वापस बुला लिया. इतना ही नहीं फिर MI ने रोहित को हटाकर हार्दिक को कप्तानी भी सौंप दी है.

 

ऐसे में अब फिट होने के बाद हार्दिक आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे. कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि हार्दिक के इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन तक फिट हो जाने की पूरी संभावना है.

https://www.instagram.com/reel/C2mh6q0Rkg7/?utm_source=ig_web_copy_link

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post