Hardik pandya fitness update : हार्दिक पंड्या की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, फैंस हुए निराश

hardik pandya fitness updates

hardik pandya fitness update : नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में मैच के दौरान वह आना टखना चोटिल करवा बैठे थे। इसके बाद वह धर्मशाला में न्यूजीलैंड और लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके थे। अब भारत को 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ 2023 वनडे विश्व कप में अगला मैच खेलना है। रिपोर्ट्स है कि वह इस मैच से पहले मुंबई में टीम इंडिया में शामिल हो जाएंगे, लेकिन मैच नहीं खेलेंगे।हार्दिक पंड्या की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। अभी उनकी चोट ठीक नहीं हुई है।

चोटिल हो गए थे hardik pandya

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पंड्या वर्तमान में अपनी टखने की चोट से उबर रहे हैं, जो उन्हें 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी। बीसीसीआई सूत्र का कहना है कि- हां, पंड्या, मुंबई में टीम में शामिल होंगे। वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। अभी, हम निश्चित नहीं हैं कि वह श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, लेकिन उनका टीम में शामिल होना तय है।

hardik pandya fitness updates
hardik pandya fitness updates

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच नहीं खेले

पंड्या की भारतीय टीम में वापसी निश्चित रूप से मेजबान टीम के लिए अच्छी खबर होगी, जिन्होंने अब तक अपने सभी छह विश्व कप मैच जीते हैं। पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अपने फॉलो-थ्रू गेंद रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए थे। 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड और 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे।

India vs England Live score : कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, विराट चूके

hardik pandyaहार्दिक का प्रदर्शन

 

उनकी अनुपस्थिति के कारण सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को न्यूजीलैंड और दोनों के खिलाफ अंतिम एकादश में शामिल किया गया था। पंड्या ने विश्व कप में अब तक चार मैचों में 11 रन बनाने के अलावा 22.60 की औसत से 5 विकेट लिए हैं। हालांकि, उन्हें बल्लेबाजी के सीमित अवसर मिले हैं। भारतीय टीम के फैंस चाहेंगे कि पंड्या कम से कम सेमीफाइनल तक पूरी तरह फिट हो जाएं।