शनि. जुलाई 27th, 2024

धनतेरस को लेकर संभल सहित इन शहरों में चार पहिया वाहनों पर रहेगी रोक, जानें रूट डायवर्जन

संभल। जिला प्रशासन ने त्यौहारों को लेकर धनतेरस दीपावली गोवर्धन पूजा एवं भैया दूज को लेकर चंदौसी, संभल, बहजोई शहरों में चार पहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

जिला प्रशासन ने संभल शहर में शंकर चौराहे से प्रमुख बाजार घंटाघर, सर्राफा बाजार, बर्तन बाजार, नखासा बाजार, सरथल बाजार, चक्की पाट बाजार में चार पहिया वाहन व रिक्शा प्रतिबंधित रहेंगे। शंकर चौराहे के पास स्थित नगर पालिका के ग्राउंड में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मुरादाबाद बहजोई एवं चंदौसी गंवा की ओर से आगे जाने वाले वाहन मुरादाबाद गवा, बुलंदशहर मार्ग एवं मुरादाबाद फर्रुखाबाद मार्ग मुरादाबाद रोड वाजिद पुर जोया बाईपास से होकर वाहनों का आवागमन रहेगा।

बहजोई में इस्लामनगर चौराहा से ब्रह्म बाजार, नया बाजार, रामलीला ग्राउंड, काठ बाजार, सर्राफा बाजार, आर्य समाज रोड बाजार आदि में ई-रिक्शा व चार पहिया वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। पजया बस अड्डे में सही प्रकार के वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *