Mon. Dec 5th, 2022
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

नई दिल्ली। नेटवर्क
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने ये कन्फर्म किया था कि अब दिशा की वापसी का इन्तजार छोड़कर, दयाबेन के किरदार के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू की जाएगी! श्तारक मेहता का उल्टा चश्माश्से एक प्रोमो भी आया था जिसमें जेठालाल को दया के आने की खबर से बहुत खुश दिखाया गया था।

अब, एक ऐसी खबर आ रही है जो तारक मेहता के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी!शो पर दयाबेन के लिए ऑडिशन जारी हैं, लेकिन इस बीच खबर है कि मेकर्स ने जानी मानी टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को इस रोल के लिए अप्रोच किया है! जूम टीवी डिजिटल ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि श्ये है चाहतेंश् स्टार ऐश्वर्या, उस लिस्ट में शामिल थीं जिसमें दयाबेन बनने का पोटेंशियल रखने वाली एक्ट्रेसेज के नाम थे।

कहा ये भी जा रहा है कि उन्होंने इस किरदार में बेहतरीन परफॉरमेंस भी दी! सूत्र ने बताया, ष्मेकर्स ऐसी एक्ट्रेस को लाना चाहते थे जो बड़ी सहजता से दया की हाजिरजवाबी को पकड़ सके, क्योंकि श्तारक मेहताश् एक कल्ट शो है और फैन्स अभी भी दया को मिस करते हैं! उन्हें लगा कि ऐश्वर्या इस रोल में बढ़िया जम सकती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट पिछले कुछ समय में काफी बदल चुकी है! कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट्स आई थीं कि महत्वपूर्ण कास्ट मेम्बर्स में से एक शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है! शैलेश अब टीवी पर एक नए शो श्वाह भई वाहश् में भी नजर आ रहे हैं।

हालांकि उनके या मेकर्स की तरफ से इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है या नहीं! इसी महीने आई कुछ रिपोर्ट्स में, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के भी शो से जाने की खबर आ चुकी है।

अब, जबकि फैन्स को दया का इंतजार करते सालों हो चुके हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि नई दयाबेन के आने पर वो किस तरह रिएक्ट करते हैं।