जाह्नवी कपूर को साड़ी में देखकर फैंस को याद आई श्रीदेवी

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेस में से एक हैं. जाह्नवी ने अपने टैलेंट से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. कहा जाता है कि जाह्नवी अपनी मां दिवंगत श्रीदेवी की यादों को बनाए रखने के लिए उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं. जाह्नवी फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी हैं. बोनी और जाह्नवी हाल में श्द कपिल शर्मा शोश् में अपकमिंग फिल्म मिली का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

जाह्नवी बार-बार हमें अपनी दिवंगत मां की याद दिला देती हैं. खासकर तब वह जब वह उनकी तरह आउठफिट के साथ बाहर निकलती हैं.जाह्नवी कपूर हाल में श्द कपिल शर्मा शोश् में पहुंची. शो में जाने के लिए उन्होंने सफेद साड़ी को कैरी किया और उसमें कई चुलबुले पोज दिए.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का यह लुक फिल्म श्चांदनीश् से उनकी मां श्रीदेवी के लुक से मैच कर रहा था. ऑडियंस उनके लुक को देखकर हैरान थीं. जाह्नवी कपूर का यह लुक फिल्म श्चांदनीश् से उनकी मां श्रीदेवी के लुक से मैच कर रहा था. ऑडियंस उनके लुक को देखकर हैरान थीं.

कपिल शर्मा ने जाह्नवी कपूर की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी ऑडियंस की भीड़ के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *