Sun. Jun 23rd, 2024

क्लीनिक में बेहोश कर नाबालिग से किया शर्मनाक काम, ऐसे हुआ खुलासा

Lucknow

Lucknow News: क्लीनिक में तैनात एक कंपाउंडर ने एक अन्य नाबालिग के साथ मिलकर पीड़िता को जबरदस्ती दवा खिलाकर बेहोश कर दिया, फिर वारदात को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य आरोपी ने वारदात के दौरान घटना का वीडियो बना लिया और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोबारा रेप करने की कोशिश की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य आरोपी ललित ने जब दूसरी बार वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, तभी पीड़िता का भाई घटनास्थल पर पहुंच गया। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई थ्प्त् के मुताबिक, उनकी बेटी जानकीपुरम सेक्टर तीन में एक डॉक्टर के क्लीनिक पर काम करने जाती थी। करीब दो हफ्ते पहले जब क्लीनिक पर डॉक्टर नहीं आए थे, तब दोनों आरोपियों ने जबरदस्ती दवा पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने वारदात का वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी देते थे, इसलिए पीड़िता ने अपने घरवालों को कुछ नहीं बताया था।

पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि पहली बार वारदात को अंजाम देने और फिर वीडियो बना लेने के बाद दोनों आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगे और उसका यौन उत्पीड़न करने लगे। इससे परेशान पीड़िता ने क्लीनिक जाना छोड़ दिया।

31 जुलाई को जब पीड़िता घर से किसी काम के लिए निकली तो आरोपियों ने उसे रोक लिया और जबरन क्लीनिक ले गए। इस दौरान पीड़िता के भाई ने अपनी बहन को देखा तो उसे कुछ गड़बड़ लगा और क्लीनिक पहुंच गया। यहां उसने अपनी बहन के साथ गंदी हकरत होते देखा जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post