Sun. Jun 23rd, 2024

Anjana singh की ने फैंस को किया मदहोश, यकीन नहीं तो देखे Video

Anjana singh

Anjana singh ki New video: भोजपुरी के सावन के गाने खुब वायरल हो रहे है। ऐसे में अंजना सिंह के गाने वायरल हो रहे है। इनकी वीडियो में जमकर रोमांस होता है। इनकी वीडिसो को सोशल मीडियो पर खुब लाइक और कमेंट मिलते है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अंजना सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती हैं और साथ ही अपनी रूटीन लाइफ से भी फैंस को अवगत करवाती हैं. उनके वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. उनके गानों और म्यूजिक वीडियो भी काफी सुने जाते हैं.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इन दिनों अंजना सिंह का एक पुराना सॉन्ग यूट्यूब पर काफी सुना जा रहा है. इस गाने का नाम बस में नइखे जवानी है. इस गाने में अंजना सिंह गुलाबी साड़ी में काफी ग्लैमरस लग रही है. वह एक्टर विराज भट् के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं. वह बारिश में अपने बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बना रही हैं.

बस में नइखे जवानी का ये सॉन्ग काफी प्यारा है और इसका म्यूजिक भी शानदार है. अंजना सिंह की दिलकश अदाएं इस गाने में चार चांद लगा रही हैं. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक ममता रावत और दामोदर राव ने गाया है. इसका म्यूजिक भी दामोदर राओ ने भी दिया है, जोकि काफी धांसू हैं.

बस में नइखे जवानी  सॉन्ग भोजपुरी टॉप सॉन्ग्स के यूट्यूब चौनल पर 11 जून 2018 को लॉन्च किया गया था. इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म गुंडे है हम का है. इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली रानी चटर्जी और कुणाल तिवारी भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म साल 2018 में ही रिलीज हुई थी. इस गाने की तरह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी.

https://youtu.be/9C_7usuK43I

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post