Sun. Jun 23rd, 2024

Sambhal में मोहर्रम के जुलूस में उतरा करंट, चार झुलसे

Sambhal News
Sambhal News

Sambhal News: संभल मोहर्रम के जुलूस के दौरान करंट की चपेट में आने से चार लोग झुलस गए। बताया जा रहा है कि अलम और जुलूस में शामिल ज्‍यादातर लोग बारिश में भीगे हुए थे।

रेलवे ट्रैक पार करते समय यह हादसा हुआ। हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें करंट उतरते ही कई लोग सड़क पर गिरते दिख रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Amroha के पतेई खालसा में बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया ताजिया, दो की मौत और कई की हालत गंभीर

हादसा संभल के हजरतनगर गढ़ी गांव में स्थित रेलवे ट्रैक पर हुआ। जुलूस में शामिल लोग ओवरहेड इलेक्ट्रिसिटी (ओएचई) की चपेट में आ गए। अलम बारिश में भीगे हुए थे। करंट उतरते ही मौके पर अफराफरी मच गई। पुलिस जुलूस में झुलसे लोगों को नजदीकी डॉक्‍टर के पास ले गई। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

झुलसे लोगों को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जुलूस में सैकड़ों की संख्‍या में लोग (अलमदार) शामिल थे। हजरत नगर गढ़ी में जुलूस रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रहा था। सौ से अधिक अलमदारों ने रेलवे ट्रैक पार कर लिया था।

इसी दौरान अलम ओवरहेड इलेक्ट्रिसिटी लाइन से टकरा गए। अचानक से एक आवाज के साथ चिंगारी दिखाई दी और लोग सड़क पर गिरते नज़र आए। बताया जा रहा है बारिश में भीगने के चलते अलम में करंट उतरा। झुलसे लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Post