Court Sent : पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को कोर्ट ने सुना दी जेल की सजा, करोड़ों फैंस को लगा झटका

Court Sent

Court Sent Former Cricketer To Jail: कोर्ट ने पूर्व दिग्गज को जेल की सजा सुना दी है। इससे खिलाड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। पूर्व क्रिकेटर एक कमेंटेटर भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में कुल 74 टेस्ट मैच, जबकि 42 वनडे मुकाबले खेले हैं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

टेस्ट में खिलाड़ी के नाम कुल 5312 रन दर्ज है। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 21 अर्धशतक भी देखने को मिला है। वह टेस्ट के शानदार खिलाड़ी थे, लेकिन अब उन्हें जेल की सजा सुना दी गई है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

 

पूर्व दिग्गज पर क्या है आरोप

बता दें कि यह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल स्लेटर है। पूर्व दिग्गज पर लोगों के साथ मारपीट करने से लेकर, उन्हें डराने धमकाने और उनका पीछा करने का आरोप है। स्लेटर पर एक-दो नहीं, बल्कि 1 दर्जन से भी अधिक केस दर्ज हैं।

 IPL के बीच इस दिग्गज क्रिकेटर का निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका

वह कई लोगों के घरों में घुस जाते थे, उनके साथ मारपीट करते थे, उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाते थे। इसी कारण से उन्हें कोर्ट ने यह सजा सुनाई है। इससे पहले भी उन्हें सोमवार को क्वींसलैंड के मारूचिडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था। अब खिलाड़ी को कोर्ट ने सजा सुना दी है।

खिलाड़ी पर कुल 19 आरोप दर्ज

बीते 5 दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच स्लेटर पर कुल 19 आरोप लगाए गए थे। जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा, तो उनके करोड़ों फैंस सदमे में आ गए। करोड़ों फैंस स्लेटर को अपना आदर्श मानते हैं, लेकिन उनके ऊपर लगे आरोप से फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है। खास बात है कि कोर्ट ने भी इन आरोपों को सच माना है और उन्हें जेल की सजा सुना दी है। बताते चलें कि स्लेटर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1993 में डेब्यू किया था। वह साल 2003 तक क्रिकेट खेलते रहे।