Wed. Aug 10th, 2022
job

UPSSSC पीईटी के जरिए सरकारी नौकरी पाने का मौका

यूपीएसएसएससी पीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 जून से शुरू हो चुकी है जोकि 27 जुलाई तक चलेगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिना किसी देरी के आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा 3 अगस्त तक आवेदन फार्म में सुधार का समय दिया गया है. इस भर्ती परीक्षा के जरिए यूपी सरकार के विभिन्न विभागों में खाली पड़े ग्रुप सी लेवल के हजारों पदों को भरा जाएगा.

यूपी पुलिस में होगी 40 हजार पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी में जुटे युवाओं के लिए खुशखबरी है. यूपी पुलिस में 40 हजार पदों पर भर्ती होने वाली है. इसके लिए चयन बोर्ड से मंजूरी मिल गई है. वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस में जल्द ही हजारों पदों पर भर्ती होगी. वित्त मंत्री ने ट्वीट किया- “यूपी पुलिस में जल्द होगी 40000 पदों पर भर्ती, चयन बोर्ड को मिला अधियाचन.”

भारत तिब्बत सीमा पुलिस में ऑनलाइन आवेदन जारी

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) में सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. ITBP में सब इंस्पेक्टर (SI) और ओवरसियर ग्रुप बी (अराजपत्रित) के पद पर भर्ती चल रही है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 14 अगस्त आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट itbpolice.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा भर्ती प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी के लिए भी वेबसाइट पर जा सकते हैं.