सोम. जुलाई 22nd, 2024

UP निकाय चुनाव के पहले नतीजे में BSP को मिली पहले जीत, जाने गजरौला, जोया और अमरोहा के हाल

UP Nikay Chunav 2023:यूपी निकाय चुनाव के नतीजे आने भी शुरू हो चुके हैं. फिलहाल आगरा नगर निगम के वार्ड 1 के लिए चुनाव का परिणाम घोषित हो चुका है. यहां बीएसपी की प्रत्याशी के सिर जीत का सेहरा सज चुका है और बीजेपी को हार मिली है.

आगरा वार्ड 1 में बीएसपी की हुई जीत

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

आगरा वार्ड 1 काजीपाड़ा से बहुजन समाजवादी पार्टी को विजय मिल गई है. दरअसल बीएसपी प्रत्याशी मीना देवी ने निकाय चुनाव में जीत हासिल कर ली है. मीना देवी ने 1759 वोटों से जीत हासिल की है. इसी के साथ उन्होंने बीजेपी की उम्मीदवार इंद्रावती देवी को करारी शिकस्त दी है. इस जीत के साथ बीएसपी में जश्न का माहौल है.

अमरोहा के गजरौला में बसपा आगे चल रही है

अमरोहा नगर पालिका में पहले के पहले रूझानोें में तीसरे नंबर पा थी जबकि गजरौला और बछरायूं में पहले स्थान पर बढ़त बनाये हुए है।

अमरोहा नगरपालिका से बीजेपी आगे

गजरौला और मंडी धनौरा नगरपालिका से बसपा आगे

हसनपुर नगरपालिका से राष्ट्रीय लोकदल आगे

सैदनगली नगर पंचायत से बीजेपी आगे

जोया नगरपंचायत से बसपा आगे

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *