Amroha और मुरादाबाद में जाने अबतक किसी की है बढ़त, BJP और BSP में कशमकश का मुकाबला

UP Nagar Nikay Chunav Results  Live:उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के वोटों की गिनती का कार्य शुरू हो गया है। बस थोड़ी देर में रूझान आने शुरू हो जायेंगे। सुबह 8ः00 बजे से वोटों की गिनती शुरू हुई। इसको लेकर तैयारियां पूरी कराई जा रही है। प्रशासनिक स्तर पर मतगणना कर्मियों के प्रशिक्षण का कार्य पूरा करा लिया गया है। उन्हें समय पर मतगणना केंद्रों पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, तमाम उम्मीदवारों के प्रतिनिधि को भी मतगणना केंद्र पर मौजूद रहने के लिए पास उपलब्ध कराया गया है। बिना पास के मतगणना केंद्र में एंट्री नहीं मिलेगी।

मथुरा वृंदावन नगर निगम चुनाव में बीजेपी आगे

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मथुरा वृंदावन नगर निगम चुनाव की मतगणना में तीन राउंड के बाद बीजेपी प्रत्याशी विनोद अग्रवाल आगे हैं. विनोद अग्रवाल को 22,716, बीएसपी प्रत्याशी राजा मोहतशिम अहमद को 5,608, कांग्रेस प्रत्याशी श्यामसुंदर उपाध्याय बिट्टू को 5,345 वोट मिले.

गोरखपुर में बीजेपी को बढ़त

गोरखपुर में छठवें राउंड की मतगणना खत्म हुई. बीजेपी मेयर प्रत्याशी मंगलेश श्रीवास्तव को 59345 मत मिले. सपा की काजल निषाद दूसरे नंबर पर हैं. उन्हें 36463 मत मिले. बीएसपी के नवल किशोर नथानी को 8325 वोट और कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी नवीन सिन्हा को 2613 वोट मिले. बीजेपी के मेयर प्रत्याशी 22882 वोटों से आगे हैं.

छानबे विधानसभा सीट पर सपा आगे

मिर्जापुर के छानबे विधानसभा उपचुनाव के 8वें राउंड के बाद समाजवादी पार्टी की कीर्ति कोल 2540 मतों से आगे हैं. समाजवादी पार्टी की कीर्ति कोल को 20467 और अपना दल (S) की रिंकी कोल को 17927 वोट मिले.

वाराणसी में बीजेपी आगे

वाराणसी में एक राउंड की काउंटिंग खत्म हुई. बीजेपी प्रत्याशी अशोक तिवारी आगे चल रहे हैं. सपा दूसरे पर है और कड़ी टक्कर दे रही है.

अमरोहा में BJP-BSP के बीच कड़ी टक्कर

अमरोहा नगर निकाय की मतगणना में बीजेपी और बीएसपी में कशमकश मुकाबला है. गजरौला से बीजेपी आगे है. बछरायूं से बसपा आगे है. धनोरा से बीजेपी आगे है. अमरोहा में बीजेपी आगे है. हसनपुर में बीजेपी आगे है. नौगांव सादात से राष्ट्रीय लोकदल आगे है. जोया से बीएसपी आगे है. उझारी में सपा आगे है. सैंदनगली से बीजेपी आगे है.

मथुरा में बीजेपी आगे

मथुरा मेयर मतगणना अपडेट: बीजेपी प्रत्याशी विनोद अग्रवाल आगे हैं. कांग्रेस दूसरे स्थान पर है. बीजेपी के विनोद अग्रवाल को 8189, कांग्रेस के श्याम सुंदर उपाध्याय को 2089, बीएसपी के राजा मोहत्सिम अहमद को 1640, निर्दलीय राजकुमार रावत को 1429 और आप के प्रवीण भारद्वाज को 313 वोट मिले हैं.

जिला : मुरादाबाद

नगर निगम:- मुरादाबाद
राउंड 3::
बीजेपी :- 26888
कांग्रेस :- 11204
सपा :- 2275
बसपा :- 5938
3 राउंड के बाद भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल 15684 वोटो से कांग्रेस प्रत्याशी से हाजी रिजवान कुरैशी से आगे है.

अमरोहा नगर निकाय

भाजपा और बसपा में कशमकश मुकाबला,

गजरौला से भाजपा आगे
बसपा पीछे

बछरायूं से बसपा आगे
भाजपा पिछे

धनोरा से भाजपा आगे
बसपा पिछले

अमरोहा से भाजपा आगे
बसपा पिछे

हसनपुर से भाजपा आगे
सपा पिछे

नौगांव सादात से लोकदल आगे
निर्दलीय पीछे

जोया से बसपा आगे
भाजपा पिछे

उझारी से सपा आगे
बसपा पिछे

सैंदनगली से भाजपा आगे
बसपा पिछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *