BSNL ने लांच किया सबसे सस्ता प्लान, करें 87 रूपये से रिचार्ज और पाये अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB नेट डेली

bsnl 87

BSNL बीएसएनएल को भारतीय उपभोक्ताओं को प्रीपेड सेगमेंट में कुछ सबसे किफायती विकल्प देने के लिए भी जाना जाता है। 2023 तक, भारत के कई शहरों में बीएसएनएल के 4G नेटवर्क मिलने की उम्मीद है। आज, हम बीएसएनएल द्वारा अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किए जाने वाले कुछ बेहतरीन किफायती ऑप्शन्स के बारे में बात करेंगे।

पैसे बचाने के लिए BSNL प्रीपेड प्लान
आज बीएसएनएल द्वारा पेश की जाने वाली सबसे लोकप्रिय और किफायती प्लान्स में से एक प्लान 48 है। इस प्लान की कीमत केवल 48 रुपये है और इसका उपयोग आपके सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए किया जा सकता है यदि बीएसएनएल आपका सेकेंडरी ऑप्शन है। 48 रुपये के प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी है और ग्राहकों को मेन अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस और 20 पैसा / मिनट ऑन-नेट कॉल प्रदान करता है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक और वॉयस वाउचर जिसका आप लाभ उठा सकते हैं वह है 87 रुपये का प्लान। यह प्लान केवल 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1GB डेली डेटा के साथ-साथ गेमिंग लाभ प्रदान करता है।

फिर 97 रुपये और 99 रुपये के डेटा और वॉयस वाउचर हैं। 97 रुपये का डेटा वाउचर ग्राहकों को 2ळठ डेली डेटा $ लोकधुन कंटेंट के साथ 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। 99 रुपये के वॉयस वाउचर के साथ, ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ 18 दिनों की कुल वैलिडिटी मिलती है। 99 रुपये के प्लान के साथ कोई डेटा बंडल नहीं है।

यदि आपने अभी तक ध्यान नहीं दिया है, तो इनमें से कोई भी किफायती प्लान ग्राहकों को एसएमएस लाभ प्रदान नहीं करता है। यदि आप एसएमएस लाभ चाहते हैं, तो आपको अधिक खर्च करना होगा और थोड़े हाई-टियर प्लान्स के लिए जाना होगा। एसएमएस बेनिफिट्स को किफायती प्लान्स के साथ बंडल नहीं करना भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के लिए आम हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *