Amroha News : नहाते समय एक ही परिवार के चार युवक नहर में डूबे, मचा हड़कंप

amroha news

Amroha News: अमरोहा। मध्य गंगा बहजोई शाखा की नहर में नहाते समय एक ही परिवार के चार युवक डूब गये। आनन-फानन में मौजूद ग्रामीणों ने एक को तो बाहर निकाल लिया जबकि तीन की तलाश जारी है। वहीं सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये। हादसे की सूचना मिलते परिजनों में हड़कंप मच गया।

हादसा मध्य गंगा बहजोई शाखा की नहर में हुआ जानकारी के अनुसार थाना सैद नगली क्षेत्र के गांव जिहल मे मध्य गंगा बहजोई शाखा की नहर नकली है। नहाते समय एक ही परिवार के अलग- तेहरे चचेरे भाई चार यूवक नहर में डूबे गये ।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

amroha news

जिसमें एक यूवक को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद नहर से बाहर , निकाला जिसके बाद तीन लोग अभी भी लापता है जिनकी गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के द्वारा तीनों युवक को ढूंढने का काफी प्रयास किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक तलाश जारी थी।

आसपास के ग्रामीणों की लगी भीड़

हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की नहर के पूल पर भीड़ लग गई । गोताखोरो के साथ स्थानीय लोगों ने युवकों की तलाश कर दी। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी कर डूबे हुए युवकों की तलाश शुरू कराई।

डूबने वाले एक परिवार के बताये जा रहे है। खेतों पर काम करने के बाद नहर में नहाने लगे थे। परिजन भी मौके पर पहुंच गये लेकिन युवकों का कोई पता नहीं चलने पर अनहोनी की आंशका के चलते तलाश तेज कर दी।

खबर अपडेट होने का इंतजार है….