Recharge plan : दिवाली ऑफर में करें ये रिचार्ज, जमकर चलाये नेट

Recharge plan

Recharge plan : नई दिल्ली: एयरटेल का यह प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। अगर आप एयरटेल के 5G नेटवर्क वाले एरिया में रहते हैं, तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए कई शानदार प्लान्स ऑफर कर रही हैं। एयरटेल भी इन्हीं में से एक है। कंपनी की पोर्टफोलियो में जबर्दस्त प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। वहीं, अगर आप कम कीमत में अपने लिए बेस्ट बेनिफिट वाले एयरटेल प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको कुछ जबर्दस्त ऑप्शन्स के बारे में बताने वाले हैं। हम आपको यहां एयरटेल के 500 रुपये से कम के धांसू प्लान्स के बारे में बताएंगे। इन प्लान में आपको अनलिमिटेड 5जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इन प्लान में 15 से ज्यादा ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का ऐक्सेस भी दिया रहा है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Airtel 359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। अगर आप एयरटेल के 5G नेटवर्क वाले एरिया में रहते हैं, तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। यह प्लान Airtel Xstream Play बेनिफिट के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

Airtel  399 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी डेली 3जीबी डेटा दे रही है। 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी में रहने वाले यूजर्स को कंपनी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज अनलिमिटेड 5G डेटा का भी ऐक्सेस देती है। यह प्लान भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस देता है प्लान में आपको Airtel Xstream Play का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसमें आपको सोनी लिव के साथ 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।

Airtel का 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको डेली 3जीबी डेटा मिलेगा। अगर आप एयरटेल के 5G कनेक्टिविटी वाले इलाके में रहते हैं, तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान Airtel Xstream Play का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जो 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस देता है। प्लान में कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है।