Mon. Jun 24th, 2024

ढाई फुट के अजीम की दो फुट की दुल्हन से हुई शादी, PM नरेंद्र मोदी और CM को करना चाहता था आमंत्रित, लेकिन…

A two-and-a-half-foot azim married a two-foot bride
A two-and-a-half-foot azim married a two-foot bride

शामली। नेटवर्क

काफी तलाश के बाद ढाई फुट लंबे 32 वर्षीय अजीम मंसूरी का दुल्हन का इंतजार खत्म हो गया है. बीते बुधवार को दो फुट लंबी बुशरा से शादी हो गई. अपनी शादी को लेकर मंसूरी ने कई बार राजनेताओं और सरकारी अधिकारियों से भी संपर्क किया था। 2019 में, उन्होंने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी संपर्क किया ताकि उन्हें दुल्हन खोजने में मदद मिल सके।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक समारोह के दौरान शादी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अजीम मंसूरी कई वर्षों से दुल्हन की तलाश में थे क्योंकि उनके लिए उनकी लंबाई के कारण एक मैच ढूंढना मुश्किल था।

मंसूरी, जो एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाते है और कैराना स्थित परिवार के छह भाई-बहनों में सबसे छोटे है, ने शामली में एक भव्य शादी की। शादी में बहुत भीड़ थी इसीलिए भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।

शेरवानी पहने मंसूरी ने कहा, ष्मुझे खुशी है कि मेरा सपना अब पूरा हो रहा है। मैं अपनी शादी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करना चाहता था लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है क्योंकि मैं उनको भी शादी में बुलाना चाहता था।ष्

मंसूरी ने पिछले साल मार्च में अपने सपनों की लड़की से मुलाकात की और अप्रैल 2021 में बुशरा से सगाई कर ली। बुशरा ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *