Sun. Jun 23rd, 2024

आम्रपाली और खेसारी लाल यादव ने इस गाने में पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Khesari-Lal-Yadav-video.
Khesari-Lal-Yadav-video.

भोजपुरी गाना ‘पलंग सागवान के’ के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चौनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही हैं.

दोनों का ये गाना बेहद ही रोमांटिक . दोनों कलाकार जमकर रोमांस कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी में दिखाई दे रही हैं और खेसारी के साथ रोमांस कर रही हैं. उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इनकी जोड़ी को देखकर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आम्रपाली खेसारी से कहते हुए दिख रही हैं कि ‘टूट जाई राजा पलंग सागवान के’. इनके वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दोनों स्टार्स के डांस मूव्स भी कमाल के हैं. इनकी कैमिस्ट्री कमाल की है.

गाना ‘पलंग सागवान के’ को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बोल दिल को छू रहे हैं. अगर फिल्म ‘डोली सजा के रखना’की बात की जाए तो इसे दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज किया गया था. दर्शकों से फिल्म को हमेशा से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था और ये ब्लॉकबस्टर रही थी.

अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें खेसारी लाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहेब लालधारी, अखिलेश कुमार, संतोष पहलवान जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं. को-प्रोड्यूसर शर्मिला आर सिंह हैं. म्यूजिक छोटे बाबा का है. इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसून यादव हैं.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *