मंगल. जुलाई 23rd, 2024

World Cup: सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन, बड़ी टेंशन में है कप्तान

नई दिल्ली: भारतीय टीम सोमवार को अपने अगले विश्व कप मुकाबले के लिए मुंबई पहुंची है। रोहित शर्मा ने मुंबई पहुंचते समय अपनी फ्लाइट से मुंबई का एरियल व्यू शेयर किया है, जिसमें मुश्किल से कुछ नजर आ रहा है, क्योंकि इस तस्वीर में धुंध दिखाई दे रहा है। रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”मुंबई , ये क्या हो गया।” इसमें रोहित ने मास्क वाली इमोजी भी शेयर की।

पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई का मौसम चिंता का विषय बना हुआ है। मुंबई में खेले गए विश्व कप मैच के दौरान खिलाड़ियों ने भी वायु प्रदूषण को लेकर शिकायत की। सीपीसीबी के अनुसार मुंबई में वायु गुणवत्ता सूचकांक मंगलवार सुबह 161 पर था, जो ‘मध्यम’ श्रेणी में आता है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मुंबई की खराब वायु गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए थे

रोहित शर्मा से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट ने भी में मुंबई की खराब वायु गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए थे। जो रूट ने एक मैच के दौरान कहा था, ”मैंने इससे पहले ऐसी जगह पर नहीं खेला था। मैंने इससे अधिक गर्म परिस्थितियों में खेला हूं लेकिन ऐसा लगता है कि आप सांस ही नहीं ले सकते। ऐसा लग रहा है कि हवा खा रहे हैं। ये अलग है।”

भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया

भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अपने लगातार 6 मुकाबले जीते हैं और ज्यादातर टीमों को एकतरफा अंदाज में मात दी है। जारी टूर्नामेंट में बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

 

भारतीय टीम मुंबई पहुंच चुकी है, जहां उसका सामना श्रीलंका से होगा, जोकि पहले से ही खराब प्रदर्शन से जूझ रही है। इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह मुंबई के वेदर को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और ये पोस्ट देखकर फैंस की भी धड़कने बढ़ गईं हैं

Related Post