Video : शुभमन गिल को लेकर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं उनसे…

sara-ali khan

नई दिल्ली । फेमस टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 इस वक्त काफी सुर्खियों में है। तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो हॉट एंड गॉर्जियस हसीनाएं आने वाली हैं, जो एक-दूसरे के गहरे राज पर से पर्दा उठाएंगी। जी हां, करण के शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे आने वाली हैं। ये दोनों एक-दूसरे की पक्की सहेलियां हैं। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण ने दोनों से उनके एक्स और लव लाइफ के बारे में सवाल किया।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

करण जौहर का फेमस टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 इस वक्त काफी सुर्खियों में है। इस शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। दूसरे में सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे थे। शो पर करण स्टार्स के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर ऐसे सवाल पूछते हैं, जिनमें वो खुद ब खुद उलझ जाते हैं।

 इस ज्योतिषी ने बताया कि भारतीय टीम किस खिलाड़ी की वजह से जीत रही है मैंच, जानें

इस शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो हॉट एंड गॉर्जियस हसीनाएं आने वाली हैं, जो एक-दूसरे के गहरे राज पर से पर्दा उठाएंगी। जी हां, करण के शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे आने वाली हैं। ये दोनों एक-दूसरे की पक्की सहेलियां हैं। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण ने दोनों से उनके एक्स और लव लाइफ के बारे में सवाल किया। आइए देखते हैं दोनों क्या जवाब दिया…

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है

श्कॉफी विद करण 8श् के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सारा अली खान और अनन्या पांडे करण के शो पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची हैं। प्रोमो की शुरुआत में करण सारा और अनन्या के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

 

इस पर सारा कहती हैं शो की शुरुआत अच्छी हुई, मुझे आपका सवाल पसंद आया। करण ने कहा आपके और शुभमन गिल की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी। इस पर आप क्या कहेंगी। इसके बाद सारा कहती हैं कि आप गलत सारा की बात कर रहे हैं। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।

अनन्या ने सिद्धार्थ संग रिश्ते को किया कंफर्म

इसके बाद आप प्रोमो में देख सकते हैं कि करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि आखिर वो क्या चीज है जो अनन्या के पास है पर आपके पास नहीं? सारा अली खान कहती हैं- श्द नाइट मैनेजरश्। ये सुनते ही करण ने अनन्या से कहा आप अपनी नाइट को कैसे मैनेज करती हैं। अनन्या इस पर बोलीं, आशिकी ऐसी होती है, लेकिन…। इतना बोलते ही अनन्या ने खुद को संभालते हुए कहा चुप-चुप। इससे पहले के प्रोमो ने अनन्या ने कहा था कि श्मुझे तो अनन्या कॉय कपूर जैसा फील हो रहा हैश्।

https://www.instagram.com/reel/CzSvjOZyeCk/?utm_source=ig_web_copy_link