शनि. जुलाई 27th, 2024

USA vs PAK New Points Table : PAK के खिलाफ USA की जीत से भारत को लगा करारा झटका, जाने क्या होगा उलटफेर

USA vs PAK New Points Table
USA vs PAK New Points Table

USA vs PAK New Points Table: अमेरिका और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि पाकिस्तान जैसी टीम अमेरिका से हार जाएगी, जो काफी कमजोर टीम मानी जाती है।

USA vs PAK New Points Table
USA vs PAK New Points Table

इस विश्व कप का यह दूसरा सुपर ओवर था। अमेरिका ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाया था, ऐसे में पाकिस्तान को जीत के लिए 19 रन बनाने की जरूरत थी, लेकिन पाकिस्तान सिर्फ 13 रन ही बना पाया। इससे पहले नामीबिया और ओमान के बीच खेला गया मुकाबला भी टाई हो गया था, इसके बाद इस मैच का रिजल्ट भी सुपरओवर में निकल पाया था। क्रिकेट फैंस को इस विश्व कप काफी रोमांच देखने को मिल रहा है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

अब कैसी दिखती है अंकतालिका

अमेरिका पाकिस्तान को हराने से पहले अंकतालिका में दूसरे स्थान पर था। अमेरिका ने कनाडा को हराकर पहले तो टॉप पर जगह बना ली थी, लेकिन फिर भारत ने आयरलैंड को हराकर अमेरिका को दूसरे स्थान पर भेज दिया और खुद टॉप पर विराजमान हो गया था, लेकिन अब अमेरिका की जीत के बाद वह फिर से टॉप पर पहुंच गया है, जबकि टीम इंडिया दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

 

ऐसे में अमेरिका ने एक तीर से दो शिकार कर दिया है, एक तो उसने पाकिस्तान को धूल चटा दिया, इसके अलावा भारत को भी अंकतालिका में झटका दे दिया। अब अमेरिका 4 प्वाइंट्स और +0.626 नेट रन रेट के साथ पहले स्थान पर है, जबकि टीम इंडिया 2 प्वाइंट्स और +3.065 के साथ दूसरे स्थान पर है। यह इस विश्व कप का बड़ा उलटफेर है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post