Sun. Jun 23rd, 2024

Rohit Sharma Injury Live Update : रोहित की चोट को लेकर आया अपडेट, क्या पाक के खिलाफ खेल पाएंगे?

rohit sharma
rohit sharma

Rohit Sharma Injury Live Update : रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए. उनकी चोट कितनी गंभीर है? रोहित शर्मा ने मैच के बाद खुद अपडेट दिया. बता दें कि रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए. फैंस के मन में यह सवाल है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ अगले अहम मुकाबला में खेल पाएंगे या नहीं?

rohit sharma
rohit sharma

रोहित शर्मा ने दिया अपडेट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर मैच के बाद अपडेट देते हुए कहा, ‘थोड़ा सा दर्द है.’ बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान पारी के 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित के ऊपरी हाथ लग गई. यह ओवर जोशुआ लिटिल कर रहे थे. हालांकि, तब रोहित को कुछ दिक्कत महसूस नहीं हुई.

t20

इसके बाद 10वें ओवर की अंतिम गेंद के बाद रोहित को फिजियो से साथ मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. हालांकि, रोहित ने मैच से बाद दिए बयान से साफ कर दिया कि वह भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post