Sun. Jun 23rd, 2024

virat kohli birthday 2023 : विराट कोहली का इस बार जन्मदिन का केक 70,000 दर्शकों के बीच में कटेगा, इस लिये

virat kohli birthday 2023
virat kohli birthday 2023

virat kohli birthday 2023 : नई दिल्ली। भारतीय स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के लिए बेहद खास रहने वाला है क्योंकि इस दिन उनका जन्मदिन भी है। कोहली के लिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) तैयारी कर रहा है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा जहां तकरीबन 70 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। कैब यहां कोहली के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए 70,000 दर्शकों को विराट कोहली का मुखौटा (मास्क) मुफ्त में बांटने की योजना बना रहा है।

virat kohli birthday 2023
virat kohli birthday 2023

इस मुकाबले के सभी टिकट काफी पहले ही बिक गये है और स्टेडियम के खचा-खच भर रहने की संभावना है। मास्क बांटने के अलावा सीएबी ने मैच से पहले केक काटने और कोहली को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने की भी योजना बनाई है।

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये अभी इन 3 मैचों को जितना है जरूरी, इस देश से है थोड़ा खतरा

सीएबी के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने रिपोर्टर्स से कहा, श्हमें इस पर आईसीसी से मंजूरी मिलने की उम्मीद है। हम विराट के लिए इस दिन को खास बनाना चाहते हैं।श्उन्होंने कहा, श्हम चाहते हैं कि स्टेडियम में हर प्रशंसक कोहली मास्क पहनकर अंदर आए। हमारी योजना उस दिन लगभग 70,000 मास्क वितरित करने की है।श्

 

वर्ल्ड कप 2023 में गजब की फॉर्म में विराट कोहली

विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले को हटा दिया जाए तो उनका परफॉर्मेंस टूर्नामेंट के दौरान धाकड़ रहा है। अभी तक खेले 6 मुकाबलों में किंग कोहली के बल्ले से 88.50 की लाजवाब औसत के साथ 354 रन निकले हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े, वहीं एक बार 100 रन का आंकड़ा पार किया।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post