शनि. जुलाई 27th, 2024

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले दो अहम मैच हुए रद्द, फैंस की बढ़ी टेंशन

T20 World Cup 2024
T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मैच 27 मई से 1 जून तक अमेरिका, त्रिनिदाद और टोबैगो में खेले जाएंगे। वर्ल्ड कप से पहले कुल 16 वॉर्म-अप मैच होंगे। लेकिन शुरुआती 8 मैचों में से 2 मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं। 28 मई को बांग्लादेश और यूएसए के बीच खेला जाने वाला मैच बारिश में धूल गया था।

T20 World Cup 2024
T20 World Cup 2024

वहीं, 29 मई को अफगानिस्तान और ओमान का वॉर्म-अप मैच भी बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका। ये मैच त्रिनिदाद और टोबैगो के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला गया, जहां एक पारी का खेल की खेला जा सका। वहीं, बांग्लादेश बनाम यूएसए मैच टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

ओमान के बल्लेबाजों का दमदार खेल

अफगानिस्तान और ओमान के बीच बारिश से प्रभावित रहे मैच में राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ओमान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। इस दौरान अजमतुल्लाह उमरजई और नवीद उल हक ने 1-1 विकेट लिया। लेकिन अफगानिस्तान की टीम को बारिश के चलते टारगेट को चेज करने का मौका नहीं मिला।

 

वहीं, आज 5 वॉर्म-अप मैच खेले जाएंगे। लेकिन इनमें से 3 मैच भारतीय समयानुसार रात 12 बजे बाद शुरू होंगे। जिसमें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीमें आमने-सामने होंगी।

 

30 मई के वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल

नेपाल बनाम यूएसए, ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम, ग्रैंड प्रेयरी, टेक्सास

स्कॉटलैंड बनाम युगांडा, ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी, त्रिनिदाद और टोबैगो
नीदरलैंड बनाम कनाडा, ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम, ग्रैंड प्रेयरी, टेक्सास

नामीबिया बनाम पापुआ न्यू गिनी, ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी, त्रिनिदाद और टोबैगो
वेस्ट इंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, क्वींस पार्क ओवल, त्रिनिदाद और टोबैगो

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post