शनि. जुलाई 27th, 2024

Shreyas Iyer : रोहित शर्मा के बाद इस लिये टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे श्रेयस अय्यर?

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

नई दिल्ली: Shreyas Iyer :केकेआर ने फाइनल में पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त दी. अब अय्यर को लेकर बड़ा दावा किया गया कि वह शुभमन गिल से पहले टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं. यह दावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने किया. उन्होंने कहा कि अय्यर टीम इंडिया के अगले कप्तान हो सकते हैं.

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में पहली बार केकेआर का हिस्सा बने थे, लेकिन 2023 के टूर्नामेंट में वह इंजरी के चलते नहीं खेल सके और उनकी जगह नितीश राणा ने केकेआर की कप्तानी की थी. लेकिन 2024 में अय्यर ने बतौर कप्तान वापसी की और अपने दूसरे सीजन ही केकेआर को खिताब दिलाई है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रॉबिन उथप्पा ने ‘जियोसिनेमा’ से बात करते हुए कहा, “मैं इसे यहां कहने जा रहा हूं. वह भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान होगा. मुझे लगता है कि वह अगला कप्तान है, शायद शुभमन गिल से भी आगे है वो. उसके पास एक टीम को संभालने के लिए चरित्र और साधन हैं. मुझे लगता है कि ऐसा है इस सीजन में उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा, “बहुत कुछ झेलने के बाद, बैक इंजरी, वर्ल्ड कप से बाहर होना, इसके बाद सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट न मिलना- उसके साथ क्या हुआ, इस बारे में बहुत अनुमान लगाए गए. उन्होंने शायद ही इस बारे में बात की. मुझे लगता है कि फाइनल से ठीक पहले उन्होंने इस बारे में बात की थी.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post