Sun. Jun 23rd, 2024

T20 Indian Team : टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी बैसाखी के सहारे चलने पर हुआ मजबूर, देखें वीडियो

By Bhoodev Bhagalia Dec24,2023
T20 Indian Team

T20 Indian Team: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे। सूर्यकुमार यादव के टखने में चोट लगी थी। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए हैं। सूर्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि गंभीरता से कहें तो, चोट कभी भी मजेदार नहीं होती।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इस दौरे की शुरुआत 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ हुई थी, जो 1-1 की बराबरी पर रही थी। इसके बाद 2 वनडे मैच खेले गए थे। इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था। अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की चोट ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। ये खिलाड़ी बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिया है।

T20 Indian Team

बैसाखी के सहारे चलते दिखा ये खिलाड़ी

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे। सूर्यकुमार यादव के टखने में चोट लगी थी। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए हैं। सूर्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि गंभीरता से कहें तो, चोट कभी भी मजेदार नहीं होती। लेकिन मैं इसे अपने तरीके से संभालूंगा और आपसे जल्द ही वापसी का वादा करता हूं। तब तक के लिए उम्मीद है आप लोग छुट्टियों के सीजन का मजा ले रहे हैं और हर दिन छोटी-छोटी खुशियां ढूंढ रहे हैं।

सूर्यकुमार की चोट कितनी गंभीर?

सूर्यकुमार यादव को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच के दौरान फील्डिंग करने के दौरान टखने में दिक्कत हुई थी। स्कैन से पता चला था कि सूर्यकुमार के टखने में कथित तौर पर ग्रेड- II चोट लगी है। इस चोट के चलते उन्हें सात सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहने पड़ सकता है।

अफगानिस्तान सीरीज से हो सकते हैं बाहर

टीम इंडिया को साल 2024 की शुरुआत में अगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 11 जनवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव का खेलना मुश्किल माना जा रहा है। बता दें उन्हें हाल ही में साउथ अफ्रीका के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टी20 में कप्तानी की थी और वह दोनों ही सीरीज जीतने में कामयाब रहे।

https://www.instagram.com/reel/C1MiaTpPFP3/?utm_source=ig_web_copy_link

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post