Fri. Jun 21st, 2024

Surya Gochar : सूर्य के गोचर से इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, जानें

Surya Gochar
Surya Gochar

Surya Gochar 2023 :ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्यदेव इस समय फिलहाल वृष राशि में विराजमान हैं , लेकिन अब ये दिनांक 15 जून को शाम 06 बजकर 07 मिनट पर मिथुन राशि में गोचर कर जाएंगे और दिनांक 30 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे. अब 30 दिन तक सूर्य के मिथुन राशि में रहने से कई राशि वालों को लाभ होने की संभावना है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में सूर्य के गोचर से बताएंगे कि किन राशि वालों को लाभ होगा, किसे नौकरी में पदोन्नति के योग बनते दिख रहे हैं और किसे घन लाभ होने वाला है.

1. मेष राशि

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सूर्य के मिथुन राशि में गोचर करने से मेष राशि वाले जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा. आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. ऑफिस में आपको लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपके आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. आप जिस भी काम को हाथ में लेंगे, वह पूरा हो जाएगा. आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है. जो लोग किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलेगी.

2. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर शुभ माना जा रहा है. आपकी सेहत में पहले से सुधार होगा. आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. छात्रों का समय अनुकूल रहेगा. धन प्राप्ति के नए योग बन रह हैं. व्यापार में आपको लाभ होगा. अगर आपने कहीं निवेश किया है, तो आपको उसमें मुनाफा होगा.

3. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए सूर्य गोचर शुभ माना जा रहा है. आपको कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. सामाजिक मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धन प्राप्ति के नए योग बन रहे हैं. आपको बड़ी उपलब्धि की प्राप्ति होगी. परिवार वालों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा.

4. कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर आपके लिए करियर में ऊंचाइयां लेकर आया है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. बिजनेस में मुनाफा होने की संभावना है. नए दोस्त बन सकते हैं. इस समय किसी पर भी विश्वास करने से बचें.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post