Mon. Jun 24th, 2024

संभल में पिता ने 2 साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला, कुछ दिन पहले किया था प्रेम विवाह

संभल। एक पिता ने अपनी बेटी को पटक पटक कर मार दिया वारदात के पीछे अजीबोगरीब कहानी सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है मामले की जांच कर रही है।

हयात नगर थाना क्षेत्र के नवादा सरायतरीन में गुरुवार की रात शराब के नशे में धुत सौतेले पिता ने अपनी दो साल की मासूम बेटी की पटक पटक कर हत्या कर दी। जहां पत्नी द्वारा बचाने पर आरोपित ने उसे भी पीट कर घायल कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग आ गए और उन्होंने बचाते हुए पुलिस को सूचना दी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

घटना की सूचना मिलने पर एसपी व सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। हयात नगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला नवादा सरायतरीन निवासी अशरफ उर्फ मुन्ना रिक्शा चालक है और परिवार वालों के अनुसार शराब का आदी है।

आरोपी ने किया था प्रेम विवाह

करीब चार माह पहले उसने पड़ोस में रहने वाली शाइस्ता बेगम से प्रेम विवाह किया था। बताते हैं शाइस्ता बेगम की शादी थाना क्षेत्र के ही मुहल्ला चकली निवासी चांद रजा के साथ हुई थी, जिससे उसके पास दो बेटियां मंतशा (तीन वर्ष) व जन्नत (दो वर्ष) हुई थी।

इसी बीच शाइस्ता और अशरफ के बीच प्रेम संबंध हो गया और चार माह पहले दोनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा था। इसके बाद सबकी सहमति से दोनों का निकाह करा दिया गया। ऐसे में शाइस्ता अपनी दोनों बच्चियों के साथ मुहल्ला नवादा में अशरफ के साथ रहने लगी।

 

पटक-पटक कर हत्या

बच्चियों की चीख सुनकर शाइस्ता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए और जैसी तैसे कमरे के अंदर पहुंचे, लेकिन तब तक नशे में धुत्त अशरफ ने जन्नत की पटक पटककर हत्या कर दी थी। वहीं पास में मंतशा घायल अवस्था में पड़ी थी। जानकारी मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल अवस्था में बच्ची व विवाहिता को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए। चिकित्सक ने गंभीर अवस्था में मंतशा को हायर सेंटर रेफर किया। जबकि शाइस्ता बेगम का भी इलाज कराया गया। उन्हें भी बेटी के साथ एंबुलेंस से मुरादाबाद भेजा या। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्या आरोपित पिता को हिरासत में कर लिया है।

Related Post