Sun. Jun 23rd, 2024

Sambhal News : बीडीसी सदस्य ने युवती से किया रेप, मुकदमा दर्ज

Sambhal News
Sambhal News

Sambhal News: एक युवती ने बीडीसी सदस्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया कि आरोपी ने बीते तीन सालों से शारीरिक संबंध बना रहा है।

किशोरी गर्भवती हुई, तो परिजनों को जानकारी हुई। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी बीडीसी सदस्य को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेज दिया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

थानाक्षेत्र में शहर से सटे एक गांव की किशोरी क्षेत्र के बीडीसी सदस्य के घर लेडीज जींस की सिलाई सीख रही थी। तीन वर्ष पहले बीडीसी सदस्य किशोरी को कमरे में खींचकर ले गया और दुष्कर्म किया, उसके बाद आरोपी बीडीसी सदस्य किशोरी को डरा-धमकाकर आए दिन शारीरिक संबंध बनाता रहा, इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गई।

Amroha की इस लव स्टोरी का हुआ था खौफनाक अंत, जानें

पीड़िता ने परिवार के लोगों को इसके बारे में जानकारी दी। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर फरमान निवासी मोहल्ला तुर्तीपुरा इल्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया,वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post