Sun. Aug 14th, 2022
amroha news

अमरोहा/संभलः भूदेव भगलिया

संभल जनपद के नखासा क्षेत्र में दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

हादसा संभल-गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई है। नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी पुष्पेंद्र, रविकांत और बंटी शनिवार देर रात बाइक से संभल से वापस घर लौट रहे थे।

अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी उमेश, सुरेंद्र और योगेश बाइक से सैदनगली से संभल की तरफ जा रहे थे। नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए।

एएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने रविवार को बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के सम्भल-हसनपुर मार्ग पर शनिवार देर रात दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे।