Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस को लगा झटका

Rohit sharma

Rohit Sharma : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने यूट्यूब पर ‘ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस ’ शो में कहा कि मैंने संन्यास के बार में अभी सोचा नहीं है। लेकिन पता नहीं जिंदगी कहां ले जाए। मैं इस समय अच्छा खेल रहा हूं और कुछ साल और खेलना चाहता हूं। मैं विश्व कप जीतना चाहता हूं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

50 ओवरों का विश्व कप ही असली विश्व कप है। हम इसे देखकर ही बड़े हुए हैं। लॉडर्स पर 2025 में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल होना है। उम्मीद है कि हम उसमें खेलेंगे। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह कुछ साल और खेलना चाहते हैं और उन्होंने 2027 वनडे वर्ल्ड कप जीतने की दिली ख्वाहिश जाहिर की है।

वनडे वर्ल्ड कप ना जीतने का है मलाल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को मिली हार को छह महीने बीत चुके हैं लेकिन रोहित को अभी तक वह हार कचोटती है । उन्होंने कहा कि विश्व कप भारत में हो रहा था। हमने फाइनल तक अच्छा खेला।

Rohit Sharma
rohit-sharma

सेमीफाइनल जीतने के बाद लगा कि एक कदम की दूरी पर ही है। मैने सोचा कि ऐसी कौन सी एक बात है जिसकी वजह से हम फाइनल हार सकते हैं और मेरे दिमाग में कुछ नहीं आया। टूर्नामेंट में हमारे लिए एक खराब दिन आना था और वही दिन था।

IPL 2024 : हार्दिक पांड्या ने भाई पर किया मुकदमा, जानें क्या है मामला

साल 2008 से ही खेल रहे हैं IPL

रोहित शर्मा साल 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं। उनकी कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस की टीम ने पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्होंने कहा कि आईपीएल पिछले एक दशक में इतना बड़ा हो गया है कि हर टीम काफी प्रतिस्पर्धी है।

rohit-sharma

अब कोई कमजोर टीम नहीं है। यहां कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है। लेकिन शुरुआत में ऐसा नहीं था। अब इतनी तकनीक शामिल है कि लोगों को पता है कि कौन सी कमी पूरी करनी है।