Sun. Jun 23rd, 2024

Rohit Sharma: रोहित शर्मा से हुई गलती, जानिए भारतीय पारी के बिखरने के कारण

cricket news

Rohit Sharma : भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है.

rohit-sharma

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला मंगलवार (26 दिसंबर) से सेंचुरियन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले पर बारिश का असर भी देखने को मिला है, जिसने पहले दिन भारतीय पारी को सिमटने से बचा लिया.

मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 24 रनों पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे. कप्तान रोहित शर्मा (5), यशस्वी जायसवाल (17) और शुभमन गिल (2) जल्दी आउट हुए. इसके बाद श्रेयस अय्यर (31) और विराट कोहली (38) भी खास कमाल नहीं दिखा सके.

मगर छठे नंबर पर बैटिंग करने उतरे केएल राहुल ने मोर्चा संभाला और नाबाद 70 रन बनाकर भारतीय टीम को 200 के पार पहुंचाया.

Rohit sharma

दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे, लेकिन एक तरफ राहुल डटे रहे. इस तरह सेंचुरियन टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 208 रन बना लिए हैं.

अब मैच के दूसरे दिन केएल राहुल (70) और मोहम्मद सिराज (0) पारी को आगे बढ़ाने के लिए उतरेंगे. जबकि साउथ अफ्रीका के लिए तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 5 विकेट झटके हैं.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post