IPL 2024 : मैदान के बीच हार्दिक पांड्या की मदद करने आये विराट कोहली, फैंस रहे गये हैरान

ipl 2024

IPL 2024 : RCB आरसीबी के खिलाफ जब टारगेट का पीछा करते समय मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे तो उन्हें फिर से स्टेडियम में मौजूद फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा। इसके बाद विराट कोहली ने सभी फैंस से ऐसा नहीं करने के लिए इशारा किया। हार्दिक पांड्या को जबसे मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बनाया गया है उन्हें लगातार हर मैच में फैंस के गुस्से का इसी तरह से सामना करना पड़ रहा है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

कोहली ने इशारा कर बताया हार्दिक भारतीय टीम के खिलाड़ी भी हैं

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे, जिसके बाद टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 139 के स्कोर पर अपना दूसरा विकेट गंवाया था, जिसके बाद पारी के 12वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या जैसे ही मैदान में प्रवेश करते हैं तो पूरे वानखेड़े स्टेडियम में उनको लेकर हूटिंग होने लगी।

 

इसी दौरान विराट कोहली जो उस समय बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे उन्होंने पीछे मुड़कर फैंस को इशारा करते हुए ऐसा नहीं करने के लिए कहा और साथ ही उन्हें ये भी याद दिलाया कि हार्दिक भारतीय टीम के भी खिलाड़ी हैं और वह इस तरह के स्वागत के बिल्कुल भी हकदार नहीं हैं। इस मुकाबले में हार्दिक जब गेंदबाजी भी कर रहे थे उस दौरान भी स्टेडियम में फैंस की तरफ से इसी तरह की हूटिंग देखने को मिली थी।

मुंबई ने दर्ज की इस सीजन की दूसरी जीत

इस मुकाबले को लेकर बात की जाए तो मुंबई इंडियंस की तरफ से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह का जलवा देखने को मिला जिन्होंने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 21 रन देते हुए 5 विकेट हासिल किए।

 

वहीं 197 रनों का टारगेट भी उन्होंने सिर्फ 15.3 ओवरों में हासिल कर लिया, जिसमें इशान किशन के बल्ले से जहां 34 गेंदों में 69 रनों की पारी देखने को मिली तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 19 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 52 रन बना दिए।

 

हार्दिक पांड्या ने भी 6 गेंदों में 21 रनों नाबाद पारी खेलने के साथ टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। मुंबई इंडियंस की इस आईपीएल सीजन में ये 5 मैचों के बाद दूसरी जीत है।