Sun. Jun 23rd, 2024

Rohit Sharma : दूसरे टेस्ट मुकाबल से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान रोहित ने कर दिया बड़ा ऐलान, फैंस को लगा झटका

rohit-sharma

Rohit Sharma : पहले टेस्ट में टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी को लेकर रोहित ने कहा की हमने पहली पारी में अच्छी बल्लेबाज़ी की थी. रोहित शर्मा ने टीम में गेंदबाज़ी को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा की प्रसिद्ध कृष्णा से गेंदबाज़ी कराना कही न कही हर खिलाड़ी की अपनी क्षमता होती है .

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

उन्होंने प्रदर्शन भी किया और नए लड़को की टीम है तो हम सबको अपना रोल मालूम है और हम उसपे ही काम करेंगे. साथ ही रोहित ने कहा की हम मैच भले हार गए लेकिन विदेशी धरती पर हमारी कोसिस यही होती हैं की सीरीज नहीं हारना हैं और इसलिए हमारी कोशिश होती है की भले हम सीरीज न जीते लेकिन स्राव करने की कोशिश करते हैं.

Rohit Sharma
rohit-sharma

दूसरे टेस्ट से पहले, रोहित ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट ष्अंतिम चुनौतीष् है और उन्हें लगता है कि लाल गेंद का क्रिकेट वह जगह है जहां कोई भी इसमें शामिल सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ शीर्ष गुणवत्ता का खेल देखना चाहता है.

टेस्ट क्रिकेट पर रोहित शर्मा ने कहा

ऐसा करने वाले तीसरे कप्तान बन सकते हैं रोहित शर्मा, 13 साल पहले हुआ था ऐसा

ष्ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट सबसे बड़ी चुनौती है और आप उस प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना चाहेंगे. हर किसी की अपनी समस्याएं होती हैं. मुझे पूरा यकीन है कि इसके पीछे कोई कारण है, मुझे नहीं पता इसका कारण क्या है. निश्चित रूप से. टेस्ट क्रिकेट एक ऐसी चीज है जहां आप सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं. सर्वश्रेष्ठ और शीर्ष खिलाड़ी उपलब्ध हैं.

Rohit Sharma
ipl

मुझे नहीं पता कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में आंतरिक बातचीत क्या है या क्या चर्चाएं हैं लेकिन रोहित ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ष्हालांकि मेरा नजरिया काफी हद तक टेस्ट क्रिकेट पर होना चाहिए क्योंकि इस खेल में आपके सामने यह सबसे बड़ी चुनौती है और हम हर दिन चुनौती झेलना चाहते हैं.

 

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post