Sun. Jun 23rd, 2024

Rohit Sharma : रोहित शर्मा खेल सकते हैं अगला वर्ल्ड कप, इस खिलाड़ी ने कहीं बड़ी बात

Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma : नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा साल 2027 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को कैसे खेल सकते हैं। उनका मानना है कि अगर रोहित शर्मा अपनी फिटनेस को विराट कोहली की तरह बेहतर कर लें तो वे आसानी से अगले वर्ल्ड कप को खेल सकते हैं। अगले विश्व कप तक रोहित शर्मा 40 और विराट कोहली 39 साल के हो जाएंगे। रोहित शर्मा ने कभी भी क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं जीता है।

महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन ने बताया है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को वर्ल्ड कप 2023 में ट्रॉफी उठाने का मौका मिल सकता था, लेकिन लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा और रोहित शर्मा का देश के लिए वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया। अभी अगले वर्ल्ड कप में चार साल का समय है, लेकिन फैंस चाहते हैं कि वे अगला विश्व कप खेलें, लेकिन इसमें कठिनाइयां हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वर्ल्ड कप 2023 में 125 के स्ट्राइक रेट से 597 रन बनाने वाले रोहित शर्मा से मुथैया मुरलीधरन खुश हैं। उन्होंने कहा जियोसिनेमा पर बात करते हुए कहा, ष्आप उनके वनडे वर्ल्ड कप के प्रदर्शन को देखिए। उन्होंने जो शुरुआत दिलाई, जिस तरह की स्ट्राइक रेट से उन्होंने बल्लेबाजी की। वह टूर्नामेंट में कभी असफल नहीं हुए। और वह अभी 36 वर्ष के हैं और वह युवा हैं। अगर वह विराट की तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दें तो वह एक और विश्व कप खेल सकते हैं।

 

उन्होंने रोहित को टी20 प्रारूप में खेलने का भी समर्थन किया और कहा कि वनडे विश्व कप में उनकी स्ट्राइक टी20 के लिए अच्छी थी और वह 2024 में अगला टी20 विश्व कप खेलने की इच्छा रखते हैं, जो निश्चित रूप से वह कर सकते हैं। श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, ष्लोग इतनी कठोर बातें क्यों कर रहे हैं कि यह उनके जाने और युवाओं को लाने का सही समय है।

 

जब तक वे फिट होकर प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें खेलने दीजिए। रोहित ने वनडे में 130 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, जो टी20 के लिए बुरा नहीं है। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है। आपको बस 35 के बाद अपनी फिटनेस पर अधिक मेहनत करनी होगी। अगर इच्छा है तो वह खेलेंगे। मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से एक और विश्व कप खेलेंगे। यह उनके दिमाग में है।

Related Post