Sun. Jun 23rd, 2024

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या कब तक उतरेंगे मैदान में आए अपडेट

Rohit Sharma
Rohit Sharma

नई दिल्ली।रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या दोनों ही खिलाड़ी मैदान में नहीं उतरे हैं। पांड्या टूर्नामेंट में जहां चोटिल होने के बाद से उबरने में लगे हुए हैं।

virat and rohit

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वहीं कैप्टन शर्मा ने फाइनल मुकाबले में मिली शिकस्त के बाद से वाइट बॉल क्रिकेट से दूसरी बनाई हुई है। हालांकि फैंस यह जानने एक लिए बेहद उत्सुक हैं कि पांड्या की मैदान में कब वापसी होगी। इसके अलावा रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बतौर कप्तान शिरकत करेंगे या नहीं।

अगर आपका भी यही सवाल है तो उसका जवाब आ गया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने दोनों खिलाड़ियों पर बयान दिया है। महिला प्रीमियर लीग के ऑक्शन के दौरान उन्होंने पुरुष टीम के कुछ सवालों का भी जवाब दिया। आगामी टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा है, ‘इतनी जल्दी स्पष्टता की क्या जरूरत है।’

बीसीसीआई सचिव ने आगे कहा, ‘आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन जून माह में होने वाला है। उससे पहले हमें आईपीएल और अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। हम दैनिक आधार पर इसको देख रहे हैं।’

जय शाह ने हार्दिक की चोट पर बात करते हुए कहा, ‘वह एनसीए में हैं और वापसी के लिए कठिन मेहनत कर रहे हैं। उनके फिटनेस में सुधार होते ही सही समय पर हम अपडेट दे देंगे। वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज से पहले फिट हो सकते हैं।

Related Post