Sun. Jun 23rd, 2024

Cricket News : मैदान पर पसरा मातम, हार्ट अटैक से भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ा दम, फैंस को लगा झटका

Cricket News
Cricket News

Cricket News , नई दिल्ली। भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. जहां 3 जनवरी को 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेला जाना है. मेहमान टीम इंडिया को पहले मैच में 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

दूसरे टेस्ट पहले सभी भारतीय खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस बीच क्रिकेट के मैदान से बुरी खबर सामने आ रही है कि एक ही नहीं दो खिलाड़ी हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया है. इस खबर के बाद क्रिकेट जगत मातम सा पसर गया.

Cricket News
Cricket News

क्रिकेट के मैदान से पहले भी मौत की खबरें आ चुकी है. कई खिलाड़ियों को पहले भी इस खेल में अपनी जान गंवा दी है. वहीं अब एक लोकल क्रिकेट से जुड़ा मामला सामने आया है. खिलाड़ी तो खिलाड़ी होता है चाहें वह लोकल हो या फिर इंटरनेशनल. जान की कीमत कभी नहीं चुकाई जा सकती है.

virat kohli : नये साल में विराट कोहली इन रिकॉर्ड को तोड़ दे तो बन जायेंगे नवंर वन खिलाड़ी

बता दे कि यूपी के अमरोहा जनपद के हसनपुर में एक खिलाड़ी खेल रहा था अचनाक उसने पानी पी लिया जिसके बाद उसने मैदान में ही दम तोड़ दिया है. वहीं दूसरी ओर खरगोन जिले के बलववाड़ा थाना क्षेत्र के गांव काटकूट में एक घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा था. इस दौरान बॉलिंग करते समय 22 साल साल के इंदल सिंह जाधव बंजारा नाम के एक खिलाड़ी अचानक तबियत खराब हो गई. जिसके बाद इस खिलाड़ी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है.

Cricket News
Cricket News

इंदल सिंह जाधव बंजारा के निधन के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित मृतक खिलाड़ी 2 साल पहले शादी हुई थी. जिनकी करीब 1 साल का बच्ची है. बता दें कि बॉडी का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे बंजारा के परिवारजनों को सौंप दिया गया.
वहीं हसनपुर के प्रिंस कक्षा दस का छात्र था वे रोज मैदान में मैच की तैयारी कर रह था. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

IND vs SA : साउथ अफ्रीका का खतरनाक गेंदबाज हुआ चोटिल, टीम इंटिया की टेंशन हुई कम

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post