IND vs SA : साउथ अफ्रीका का खतरनाक गेंदबाज हुआ चोटिल, टीम इंटिया की टेंशन हुई कम

IND vs SA

IND vs SA : साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज Gerald Coetzee इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी और लिखा- कोएट्जी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा. अब सीरीज का दूसरा मैच केपटाउन में खेला जाएगा. मगर, इस मैच से पहले मेजबान साउथ अफ्रीका को बड़ा झटका लगा है. अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज गैराल्ड कोइट्जी (Gerald Coetzee) दूसरे टेस्ट से रूल्ड आउट हो गए हैं. ऐसे में इस बात की जानकारी खुद बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है.

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज Gerald Coetzee इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी और लिखा- कोएट्जी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी सुपरस्पोर्ट पार्क में पहले टेस्ट के दौरान पेल्विक सूजन होने के बाद भारत के खिलाफ दूसरे बेटवे टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे.

Rohit sharma-रोहित शर्मा-विराट कोहली ने फैंस को किया निराश अब सालों बाद मिलेगा मौका

पहले टेस्ट में लिया था एक विकेट

 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में गैराल्ड कोइट्जी ने एक विकेट लिया था. उन्होंने मोहम्मद सिराज को 5(22) के स्कोर पर चलता किया था. अफ्रीकी पेस अटैक पर गौर करें, तो कगीसो रबाडा, मार्को जान्सन, नंद्रे बर्गर, गैराल्ड कोइट्जी हिस्सा थे.

virat-kohli
virat-kohli

टीम के पास लुंगी एनगिडी और वियान मुल्डर के रूप में तेज गेंदबाजी के विकल्प मौजूद हैं, हालांकि एनगिडी पहले टेस्ट के लिए अनफिट थे. इसके अलावा, अगर कंडीशंस में स्पिनर की जरूरत पड़ी तो टीम केशव महाराज पर भी विचार कर सकती है.

 

कोइट्जी से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा हैमस्ट्रिंग के चलते अगले गेम से बाहर हो चुके हैं. आपको बता दें, Gerald Coetzee ने अब तक साउथ अफ्रीका के लिए 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 245 के औसत से 10 विकेट निकाले हैं.