IPL 2024, आईपीएल की ट्रॉफी को लेकर विराट ने कही बड़ी बात, फैंस हुए गदगद

virat-kohli

IPL 2024, बेंगलुरु, 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चौलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने सामने होगी। इस मैच को लेकर दोनों टीमें जमकर तैयारी कर रही है।

पहले मैच के लिए आरसीबी की टीम चेन्नई पहुंत चुकी है। इस फैंस को आरसीबी से ट्रॉफी जीतने की काफी उम्मीद हैं। वहीं विराट कोहली ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि आरसीबी ट्रॉफी की संख्या को दो करेगी। हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 का खिताब आरसीबी की महिला टीम ने अपने नाम किया है जिसके बाद अब आईपीएल में पुरुष टीम की बारी है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

IPL 2024, विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा

Virat Kohli

काफी लंबे समय के ब्रेक के बाद अब विराट कोहली एक बार फिर से क्रिकेट मैदान पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने के बाद विराट अब आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे। फैंस को विराट की वापसी का बेसब्री से इंतजार हैं। इसके अलावा फैंस इस बार आईपीएल की ट्रॉफी विराट कोहली के हाथों में देखना चाहते हैं। वहीं विराट कोहली ने भी फैंस को भरोसा दिलाया है कि आरसीबी को उम्मीद है इस बार ट्रॉफी की संख्या दो हो जाएगी।

IPL 2024,आईपीएल जीतने के बाद कैसा लगता है

विराट कोहली ने ‘आरसीबी अनबॉक्स 2024’ के दौरान बताया कि हमें उम्मीद है कि इस बार हम ट्रॉफी की संख्या में इजाफा करेंगे। मैं पहली ट्रॉफी जीत का हिस्सा बनना चाहूंगा, वास्तव में वो काफी शानदार पल होता है।

virat-kohli

मैं फैंस और टीम के लिए अपने अनुभव और क्षमताओं के द्वारा प्रयास करूंगा। मेरा ये सपना है कि आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा लगते हैं। इस दौरान विराट कोहली ने महिला आरसीबी टीम की जमकर तारीफ की। विराट कोहली भी महिला खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं।

 

वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 फाइनल में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पहली बार खिताब को अपने नाम किया। आरसीबी के फैंस अभी तक इस जीत का जश्न मना रहे हैं। अब फैंस को उम्मीद है कि आईपीएल 2024 में उनकी ये खुशी दोगुनी हो जाएगी।