IPL 2024, क्या IPL की ट्रॉफी दिलवाएंगे रोहित शर्मा, इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2024

IPL 2024 Rohit Sharma RCB: आईपीएल 2024 का बिगुल बज चुका है रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं। लेकिन अभी फिलहाल यह साफ है कि भारतीय कप्तान इस साल मुंबई इंडियंस के साथ ही खेलेंगे।

rohit-sharma

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मगर अब अगले सीजन को लेकर चर्चा होने लगी हैं। अगले सीजन रोहित किस टीम में जा सकते हैं और किसके लिए कप्तानी कर सकते हैं यह चर्चा जोरों पर है। कुछ दिन पहले अंबाती रायडू ने उनके सीएसके में जाने की संभावना जताते हुए बयान दिया था। वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज मोंटी पनेसर ने भी बयान दिया है।

क्या बोले मोंटी पनेसर?

पनेसर का मानना है कि रोहित आरसीबी के लिए ट्रॉफी का सूखा खत्म कर सकते हैं। वहीं ROKO (रोहित और कोहली) की जोड़ी कमाल कर सकती है। मोंटी पनेसर से जब पूछा गया कि क्या रोहित को अगले साल आरसीबी के साथ देख सकते हैं तो उन्होंने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,’बिल्कुल विराट कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी कमाल कर सकती है।

Rohit sharma
Rohit sharma

रोहित को बतौर कप्तान पता है कि वह कैसे विराट की बेस्ट क्रिकेट निकाल सकते हैं। आरसीबी के पास सबकुछ है विराट हैं लेकिन टीम के पास आईपीएल टाइटल नहीं है। तो विराट चाहेंगे कि वह टाइटल जीतें।’

 

साथ ही पनेसर ने रायडू की बात भी दोहराई और साफतौर पर रोहित के सीएसके में जाने की संभावनाओं पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगले साल आईपीएल में मेगा ऑक्शन हैं।

India vs South Africa
India vs South Africa

मुंबई इंडियंस के लिए यह रोहित का और सीएसके के लिए धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। ऐसे में रोहित सीएसके की कप्तानी करते दिख सकते हैं। गौरतलब है कि लंबे समय बाद ऐसा देखने को मिलेगा की रोहित एक दशक से ज्यादा समय के बाद आईपीएल में सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर उतरेंगे।