IPL 2024 के लिए विराट कोहली को लेकर आई बड़ी अपडेट

virat-kohli

नई दिल्ली:IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इससे पहले सीएसके पहले ही अपने ट्रेनिंग कैप शुरू कर दिए हैं.

Virat Kohli

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वहीं अब आरसीबी ने भी अपने प्रैक्टिस कैंप की शुरुआत भी कर दी है, जिसमें टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ी भी पहुंच चुके हैं. वहीं आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अभी कैंप के साथ नहीं जुड़े हैं. ऐसे में अब फैंस आईपीएल से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

जल्द कैंप से जुड़ सकते हैं विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के प्रैक्टिस कैंप में टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के अलावा वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ भी पहुंच गए हैं. वहीं कोहली के कैंप से जुड़ने को लेकर BCCI के एक सूत्र ने पीटीआई को दिए अपने बयान में कहा कि कोहली अगले कुछ दिन में टीम के साथ इस प्रैक्टिस कैंप में जुड़ जाएंग. वह 18 मार्च तक वह इस कैंप का हिस्सा बन सकते हैं. वह हर साल होने वाले आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में पहुंच सकते हैं.

virat-kohl
पिछले सीजन ऐसा रहा था RCB का प्रदर्शन

आरसीबी के लिए आईपीएल का पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था. RCB प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी. टीम ने 14 लीग मैचों में से सिर्फ 7 में जीत हासिल की थी. जबकि 7 में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला था. उन्होंने शतक भी लगाया था, लेकिन वह टीम को प्लेऑफ में पहुंचा नहीं सके.

virat and rohit

RCB आरसीबी IPL 2024 के पहले फेज के शेड्यूल में कुल 5 मुकाबले खेलेगी, जिसमें 22 मार्च को सीएसके के साथ खेलने के बाद उसे 25 मार्च को पंजाब किंग्स, 29 मार्च को केकेआर, 2 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स और 6 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है. इसमें से 3 मैच RCB अपने होम ग्राउंड पर खेलेगी.