Sun. Jun 23rd, 2024

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस के फिर बन सकते रोहित शर्मा कप्तान! दिग्गज खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

Rohit Sharma
rohit-sharma

नई दिल्लीः IPL 2024 आईपीएल ऑक्शन 2024 से पहले इस बार मुंबई इंडियंस के उस फैसले ने सबको हक्का बक्का कर दिया था जिसमें रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया गया। मुंबई इंडिंस ने अपना नया कप्तान गुजरात टाइटंस से आए हार्दिक पांड्या को बनाया है, जो किसी हैरान करने वाले फैसले की तरह है।

अब सभी के दिमाग में एक सवाल पनप रहा है कि टीम में रोहित शर्मा की क्या भूमिका रहने वाली है, जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज खिलाड़ी भी अपनी बखूबी राय रख रहे हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Rohit sharma

रोहित शर्मा का टीम में किस तरह का रोल रहेगा, इस पर मुंबई इंडियंस के ग्लोबल क्रिकेट हेड और श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी बात रखी है। उन्होंने रोहित शर्मा की भूमिका को सचिन तेंदुलकर से जोड़कर बताया है।

रोहित शर्मा की भूमिका पर जयवर्धने ने कही बड़ी बात

 

महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा की भूमिका मुंबई इंडियंस में भूमिका के बारे में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर कप्तानी छोड़ने के बाद मुंबई इंडियंस के लिए अहम भूमिका अदा करते थे, उसी तरह रोहित शर्मा का किरदार भी सामने आएगा।

श्रीलंकाई इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया कि मैदान के अंदर और बाहर रोहित की टीम में उपस्थिति अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को गाइड करने में बड़ी सहायता मिलने वाली है। इसके साथ ही शानदार क्रिकेट हैं। मैने बहुत करीब से रोहित के साथ काम किया है।

Rohit Sharma
Rohit Sharma

वह एक बेमिसाल भी हैं। आगे कहा कि मैं आश्वस्त हूं कि वह मुंबई इंडियंस की उस विरासत का हिस्सा बने रहेंगे जो मार्गदर्शन का काम संभालती हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ पहले भी ऐसा हुआ है। सचिन तेंदुलकर युवा क्रिकेटर्स के साथ रहे थे, जिन्होंने किसी और खिलाड़ी को कप्तानी थमाई और सुनिश्चित किया किया कि टीम सही दिशा में जा रही है। हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने में सभी खिलाड़ी शामिल हैं।

 

फैंस को जयवर्धने का करारा जवाब

रोहित शर्मा को कप्तान से हटाने के बाद सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के फैसले की खूब आलोचना हो रही है, जिस पर जयवर्धने ने फैंस को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों की इस तरह की प्रतिक्रिया देना सही है। मुझे लगता है कि हर कोई भावुक है और हमें सभी को इसका सम्मान करने की जरूरत होगी। साथ ही एक फ्रेंचाइजी के रूप में आपको निर्णय लेना ही होते हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post