सलमान खान से मिल भारतीय मुक्केबाज़, वीडियो में दिखे मस्ती करते हुए

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। अपनी एक और डाय हार्ट फैन की दिली इच्छा पूरी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्टर की ये फैन कोई और नहीं बल्कि भारतीय बॉक्सर निखत ज़रीन हैं।

यह वीडियो सलमान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट पर शूट किया गया है। वीडियो के पोस्ट करते ही इस पर कमेंट की बाढ़ आ गई। पहलवान संग्राम सिंह ने भी लिखा, “हाहा बहुत प्यारा। भगवान तुम दोनों को आशीर्वाद दे।”

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

भारतीय मुक्केबाज निखत जरीन ने आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चौंपियनशिप के 12वें संस्करण में 5-0 से जीत के साथ स्वर्ण पदक जीतकर रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाई। निजामाबाद (तेलंगाना) में जन्मीं मुक्केबाज छह बार की चौंपियन मैरी कॉम (2002, 2005, 2006, 2008, 2010 और 2018), सरिता देवी (2006), जेनी आरएल (2006) और लेखा केसी (2006) के बाद विश्व मुक्केबाजी चौंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली एकमात्र पांचवीं भारतीय महिला बनीं। ।

उन्होंने बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिलाओं के 50 किग्रा (लाइट फ्लाईवेट) के फाइनल में उत्तरी आयरलैंड की कार्ली एमसी नौल को हराकर देश का लगातार तीसरा मुक्केबाजी स्वर्ण पदक जीता।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है, जिसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अब ईद 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ के 2022 के अंत में रिलीज होने की अटकलें थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *