Sun. Jun 23rd, 2024

IND vs PAK: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने बढ़ाई टेंशन, क्या रोहित इन पर लगें एक्शन

T20 World Cup
T20 World Cup

IND vs PAK: न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में खेले गए टी-20 विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों ने फ्लॉप शो दिखाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम से बड़े स्कोर की उम्मीद थी, लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी फेल रही।

सूर्यकुमार यादव ने किया निराश

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सूर्यकुमार यादव का है। सूर्या इस मुकाबले में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने 8 गेंदों में महज 7 रन बनाए। सूर्या को 12वें ओवर में हारिस रऊफ ने मोहम्मद आमिर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा। सूर्या की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है। वह आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में महज 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि बांग्लादेश के खिलाफ वे वार्मअप मैच में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे।

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं शिवम दुबे

दूसरे खिलाड़ी हैं शिवम दुबे। उन्होंने इस मैच में 9 गेंदें खेलीं और महज 3 रन बनाकर आउट हुए। आयरलैंड के खिलाफ उन्हें दो गेंदें मिलीं, जिसमें वह एक भी रन नहीं बना सके। शिवम दुबे वार्मअप मैच में भी फेल रहे थे। वह महज 14 रन बना सके। हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने 2 विकेट चटकाए। दुबे को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया था। टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान होने के बाद से ही उनका बल्ला शांत रहा है। दुबे ने रिजवान का एक कैच भी छोड़ दिया। रोहित दुबे पर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

रवींद्र जडेजा ने बढ़ाई टेंशन

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी भारतीय टीम की टेंशन बढ़ा रखी है। पाकिस्तान के खिलाफ उनका बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। जडेजा 15वें ओवर में मोहम्मद आमिर की गेंद पर इमाद वसीम के हाथों कैच आउट हुए। जडेजा भी विश्व कप स्क्वाड का ऐलान होने के बाद से ही फेल चल रहे हैं।

 

हालांकि आयरलैंड के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने एक ओवर में एक भी विकेट नहीं लिया। बांग्लादेश के खिलाफ वार्मअप में भी वह विकेटलेस रहे थे। तीनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। जल्द ही टीम मैनेजमेंट और कप्तान इन पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post